Realme 12 Pro 5G Series Design, Camera Features, Colour Option Revealed Ahead Of Launch - Ashwa News

Realme 12 Pro 5G Series Design, Camera Features, Colour Option Revealed Ahead of Launch

HIGHLIGHTS

1) Realme 12 Pro series is said to inlude a base and a Pro+ models

2) The Realme 12 Pro+ may get a 64-megapixel 3x periscope telephoto lens

3) The Realme 12 Pro could be powered by a Snapdragon 7s Gen 2 SoC

Realme 12 pro 5G

Realme 12 Pro 5G सीरीज़ के इस महीने के अंत में भारत में लॉन्च होने की पुष्टि हो गई है। लाइनअप में एक Realme 12 Pro और एक Realme 12 Pro+ मॉडल शामिल होने की संभावना है, जिनके बारे में कहा जाता है कि ये क्रमशः Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ का स्थान लेंगे। कंपनी ने हाल ही में श्रृंखला के भारत लॉन्च को टीज़ किया है और हैंडसेट के कुछ प्रमुख कैमरा विवरण और रंग विकल्प का भी खुलासा किया है। इसने लक्जरी घड़ी निर्माता के साथ सहयोग का भी खुलासा किया। इस बीच लीक हुई तस्वीरों से यह भी संकेत मिला है कि फोन का डिजाइन रोलेक्स लग्जरी घड़ियों से प्रेरित है।

एक्स पर पोस्ट की एक श्रृंखला में, रियलमी ने लक्जरी घड़ी निर्माता ओलिवियर सेवियो के साथ अपने सहयोग का खुलासा किया। Realme 12 Pro सीरीज़ एक लक्ज़री वॉच ब्रांड के डिज़ाइन तत्वों को एकीकृत करेगी। उपरोक्त सहयोग की एक लीक हुई छवि में एक Realme 12 Pro मॉडल को नीले रंग के विकल्प में दिखाया गया है जो रोलेक्स वॉच के लोकप्रिय नीले डायल की याद दिलाता है।

बेस Realme 12 Pro को पहले स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 SoC द्वारा संचालित किए जाने की जानकारी मिली है। उम्मीद है कि फोन 50-मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट से लैस होंगे और प्रत्येक में 5,000mAh की बैटरी होगी। Realme 12 Pro+ में 3x पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस के साथ 64-मेगापिक्सल ओम्निविज़न OV64B सेंसर के साथ आने की संभावना है।

आधिकारिक वेबसाइट पर आगामी Realme 12 Pro सीरीज़ का लैंडिंग पेज जनवरी में लाइनअप के लॉन्च का संकेत देता है। यह किसी तारीख की पुष्टि नहीं करता है लेकिन टिपस्टर सुधांशु अंबोरे (@Sudhanshu1414) ने सुझाव दिया है कि फोन भारत में 31 जनवरी को दोपहर 12 बजे IST पर लॉन्च हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि रियलमी 12 प्रो मॉडल को नेविगेटर बेज और सबमरीन ब्लू कलरवेज़ में पेश किए जाने की उम्मीद है, जबकि रियलमी 12 प्रो+ अतिरिक्त एक्सप्लोरर रेड शेड में आ सकता है। दोनों मॉडलों के 8GB + 128GB और 8GB + 256GB के कॉन्फ़िगरेशन में लॉन्च होने की उम्मीद है और बेस मॉडल को 12GB + 256GB विकल्प में पेश किए जाने की भी उम्मीद है।

Leave a comment