Samsung Plans To Focus On Performance, Quality, And Generative AI In 2024

Samsung plans to focus on performance, quality, and generative AI in 2024

यह एक नया साल है, इसलिए नए साल के कुछ संकल्प लेने का यह एक अच्छा समय है। सैमसंग सहमत है, और कंपनी ने एक संयुक्त नए साल के संदेश में सह-सीईओ और उपाध्यक्ष हान जोंग-ही और सह-सीईओ और राष्ट्रपति क्यूंग के-ह्यून की आवाज़ के माध्यम से अपनी योजनाओं की घोषणा की है।

Samsung plans to focus on performance, quality, and generative AI in 2024

उन्होंने नए साल के लिए सैमसंग की रणनीतिक प्राथमिकताओं का खुलासा किया है, जिसमें 2024 और उसके बाद अपनी प्रतिस्पर्धात्मक बढ़त बनाए रखने के लिए “सुपर-गैप प्रौद्योगिकियों” की खोज भी शामिल है। सैमसंग “तकनीकी वर्चस्व और भविष्य में होने वाले परिवर्तनों के प्रति अनुकूलन क्षमता” के माध्यम से अपनी प्रतिस्पर्धात्मकता को मजबूत करना चाहता है।

अधिकारियों ने प्रदर्शन और गुणवत्ता पर ध्यान देने के साथ सैमसंग के मोबाइल, घरेलू उपकरणों और सॉफ्टवेयर डिवीजनों के लिए “ग्राहक-पहले” रणनीति पर जोर दिया है। उन्होंने समूह के चिप बनाने वाले व्यवसाय से अपने प्रतिस्पर्धियों के साथ तकनीकी अंतर को बेहतर और चौड़ा करके बाजार में अपनी स्थिति बढ़ाने का भी आग्रह किया है।

इसके अतिरिक्त, उन्होंने तकनीकी परिदृश्य में भविष्य में होने वाले बदलावों, जैसे कि एआई, पर्यावरण-अनुकूल प्रथाओं और “जीवनशैली नवाचार”, जो भी इसका मतलब हो, को संबोधित करने के लिए सक्रिय उपायों का आह्वान किया है। दिलचस्प बात यह है कि वे कार्य प्रक्रियाओं में जेनेरिक एआई के अनुप्रयोग की मांग कर रहे हैं।

इस विषय पर, संदेश कहता है: “हमें काम करने के लिए जेनरेटिव एआई को लागू करके हमारे काम करने के तरीके और हमारे डिवाइस के अनुभव में क्रांतिकारी बदलाव लाना चाहिए। अतीत की निष्क्रिय हरित प्रतिक्रिया से आगे बढ़ते हुए, हमें सोच में एक मौलिक बदलाव लाना चाहिए और हरित की खोज करनी चाहिए भविष्य के उत्पाद”।

हम पहले से ही उम्मीद कर रहे हैं कि गैलेक्सी एस24 परिवार का लॉन्च पूरी तरह से एआई पर आधारित होगा, इसलिए यह मोबाइल पक्ष पर काफी हद तक कवर है। हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि 2024 में सैमसंग के विभिन्न डिवीजन और क्या लेकर आएंगे।

Leave a comment