Site icon Ashwa News

Kartik Aaryan Reveals Stylish Transformation as Chandu Champion on India’s Republic Day: A Captivating Glimpse of the Actor’s Latest Look 2024!

Kartik Aaryan

Table of Contents

Kartik Aaryan

कबीर खान द्वारा निर्देशित महत्वाकांक्षी उद्यम चंदू चैंपियन में Kartik Aaryan पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई देंगे। यह फिल्म अभिनेता-निर्देशक जोड़ी के बीच पहला सहयोग है और दर्शक इससे अधिक उत्साहित नहीं होंगे। जबकि हमें भारत के 75वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर कार्तिक के दुबले शरीर सहित अवतार की कुछ झलकियाँ मिलीं, अभिनेता ने इस बार एक नया रूप जारी करके अपने प्रशंसकों को एक उपहार देने का फैसला किया। उसकी वर्दी में!

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

कुछ दिन पहले, कार्तिक ने खुलासा किया था कि फिल्म में वह कुछ जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे, क्योंकि उन्होंने कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म के सेट से डब्ल्यूबीसी चैंपियन सेना एगबेको के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। जिज्ञासा को बढ़ाते हुए, नए रूप ने निश्चित रूप से दर्शकों को इस उद्यम के लिए और भी अधिक उत्साहित कर दिया है।

read more – Ayalaan movie review

कार्तिक आर्यन ने शुक्रवार, 26 जनवरी को सोशल मीडिया पर एक देशभक्तिपूर्ण लुक जारी किया, जिसमें वह टोपी के साथ सेना की वर्दी पहने नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, “चैंपियन बनना हर भारतीय के खून में है… जय हिंद ???? हैप्पी रिपब्लिक डे” और अपनी फिल्म चंदू चैंपियन को हैशटैग भी किया। जबकि अभिनेता को उनके सौम्य लुक के लिए उनके कई प्रशंसकों से ‘थम्स अप’ मिला, अभिनेता रोनित रॉय बोस स्टार के लिए उत्साह बढ़ाने वाले पहले लोगों में से एक थे, उन्होंने कहा, “जेहबाआ!!!!!” और कई दिल वाले इमोजी गिराए।

kartik Aaryan official instagram account

चंदू चैंपियन, जिसे भारत के विभिन्न स्थानों पर शूट किए जाने की उम्मीद है, एक खेल-देशभक्ति नाटक कहा जाता है। चर्चा है कि फिल्म में श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में होंगी और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। यह 14 जून को रिलीज होने वाली है और उम्मीद है कि यह कंगना रनौत स्टारर इमरजेंसी से टकराएगी।

Exit mobile version