Ireda Share Lower Circuits |10% Fall In IREDA - Ashwa News

Ireda Share lower circuits |10% fall in IREDA

Ireda Share lower circuit

Ireda share :- नमस्कार दोस्त स्वागत हे इस blog मे इस blog मे आपको जानकारी मिलने वाली है की IREDA का शेअर क्यू गिरा और कितना गिर सकता है कितने टक्के का लवर सर्किट लगा है

शेयर बाजार में IREDA की यात्रा में 5% की गिरावट देखी गई और यह 189 रुपये की निचली सर्किट सीमा तक पहुंच गया, जो लगातार दो सत्रों में 9.72% की गिरावट दर्शाता है। इस झटके के बावजूद, स्टॉक अपने आईपीओ मूल्य 32 रुपये से 490.63% बढ़ गया है।

गुरुवार के कारोबार में इंडियन रिन्यूएबल एनर्जी डेवलपमेंट एजेंसी लिमिटेड (आईआरईडीए) के शेयरों में लगातार दूसरे सत्र में गिरावट का रुख जारी रहा। 189 रुपये की निचली सर्किट सीमा तक गिरते हुए, स्टॉक ने लगातार दो सत्रों में 9.72% की गिरावट दिखाई। फिर भी, इस गिरावट के बीच, मल्टीबैगर स्क्रिप्ट ने अपने आईपीओ मूल्य 32 रुपये से 490.63% की आश्चर्यजनक वृद्धि की है। विशेष रूप से, IREDA ने पिछले साल 29 नवंबर को शानदार शुरुआत की थी।

read more post :- Urja Global Share News

Ireda Share की और जानकारी

तकनीकी सेटअप की जांच करने वाले विश्लेषक मुख्य रूप से स्टॉक के लिए मंदी का दृष्टिकोण देखते हैं। मुख्य समर्थन 170 रुपये के आसपास होने की उम्मीद है, इस स्तर से नीचे संभावित गिरावट से स्थिति और खराब हो सकती है। फिर भी, अगर IREDA 180 रुपये के ऊपर मजबूत रुख बनाए रखता है तो तेजी का अवसर पैदा हो सकता है।

IREDA Share

डीआरएस फिनवेस्ट के संस्थापक रवि सिंह ने आगाह किया, “आईआरईडीए का शेयर कमजोर दिख रहा है और 200 रुपये पर प्रतिरोध का सामना करते हुए 170 रुपये तक गिर सकता है।”

प्रभुदास लीलाधर के तकनीकी अनुसंधान विश्लेषक शिजू कूथुपालक्कल ने जोर देकर कहा, “आईआरईडीए ने कम समय सीमा के भीतर एक उल्लेखनीय रैली का अनुभव किया है। 180 रुपये क्षेत्र के आसपास तत्काल समर्थन की उम्मीद है, जहां समेकन हो सकता है, जो आगे की गति के लिए संभावित प्रवेश बिंदु पेश करता है। हमारा दृष्टिकोण परिवर्तन केवल तभी होता है जब 168 रुपये क्षेत्र के नीचे एक निर्णायक उल्लंघन की पुष्टि की जाती है, जो कमजोर रुझान का संकेत देता है।”

इसी तरह की भावनाओं को व्यक्त करते हुए, टिप्स2ट्रेड्स के एआर रामचंद्रन ने टिप्पणी की, “शेयर की कीमत एक मंदी के स्वर को प्रदर्शित करती है, जो दैनिक चार्ट पर अत्यधिक अधिक खरीदी गई दिखाई देती है, जिसमें 200 रुपये से अधिक का जबरदस्त प्रतिरोध है।”

साल-दर-साल (YoY) 37,887.69 करोड़ रुपये से इसकी ऋण पुस्तिका बढ़कर 50,579.67 करोड़ रुपये होने के साथ, 33.50% की मजबूत वृद्धि दर्ज की गई।

अपनी नवीनतम वित्तीय रिपोर्ट में, नवीकरणीय ऊर्जा के राज्य संचालित फाइनेंसर ने तिमाही शुद्ध लाभ में 67.2% की उल्लेखनीय वृद्धि का खुलासा किया, जो 335.54 करोड़ रुपये तक पहुंच गया। तिमाही राजस्व 44.21% बढ़कर 1,253.20 करोड़ रुपये हो गया, जबकि पिछले साल की समान अवधि में यह 868.98 करोड़ रुपये था।

Ireda OFFICIAL WEBSITE

IREDA, नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा मंत्रालय के तहत एक ‘मिनी रत्न’ उद्यम, वित्तीय उत्पादों और सेवाओं की एक विविध श्रृंखला प्रदान करता है, जो उपकरण निर्माण और ट्रांसमिशन जैसी सहायक गतिविधियों के साथ-साथ नवीकरणीय ऊर्जा परियोजनाओं को शुरुआत से लेकर फलित होने तक समर्थन देता है।

Leave a comment